पूर्व विधायक की शादी समारोह में पहुंचे केंद्रीय मंत्री सिंधिया, बोले- मैं श्योपुर की माटी से जुड़ा हूं यह माटी मेरी है

11/22/2021 12:34:03 PM

श्योपुर(जेपी शर्मा): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को पूर्व विधायक ब्रजराज सिंह चौहान की पुत्री व दुर्गालाल विजय की भतीजी के शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान श्योपुर में केंद्रीय उड्डयन मंत्री सिंधिया का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान विद्युत मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर और पीडब्लूडी मंत्री सुरेश राठखेड़ा सहित अन्य भाजपाई व जिले के कलेक्टर-एसपी सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मैं श्योपुर में मंत्री के रूप में नहीं आ रहा हूं मैं इनके परिवार का सदस्य जैसा हूं। मैं श्योपुर की माटी से जुड़ा हुआ हूं यह माटी मेरी है। जब मैं मंत्री भी नहीं था केवल सांसद था तब से इस जिले से मेरा खासा प्यार रहा है।

PunjabKesari

सिंधिया ने आगे कहा कि 20 साल से मेरा यहां आवागमन रहा है। यह जिला उनके परिवार के बेहद करीब रहा है। उन्होंने अपनी दादी स्व. राजमाता सिंधिया और अपने पिता कैलाशवासी स्व. माधवराव सिंधिया को भी याद करते हुए कहा कि, 1960 के जमाने में कोई श्योपुर आता भी नहीं था तब मेरी पूज्य दादी और मेरे पिता यहां अक्सर आया करते थे।

PunjabKesari

उन दोनों का योगदान इस क्षेत्र के विकास और प्रगति के लिए सदैव स्मरण रहेगा। #चंबलप्रोग्रेसवे, रेल लाइन तथा सड़कों की कनेक्टिविटी बढ़ी है। ब्रॉडगेज लाइन के अलावा हमारी कोशिश है कि कूनो पालपुर में चीता जल्द-से-जल्द हम लोग लेकर आएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News