इमरती देवी का बड़ा बयान, सिंधिया अगर झाड़ू भी पकड़ा देंगे तो भी खुश रहुंगी

12/30/2018 4:51:08 PM

ग्वालियर: महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये विभाग उन्हें पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिलवाया है, यदि वे मुझे झाड़ू भी पकड़ा देंगे तो भी मैं खुश रहूंगी। इसके बाद उन्होंने कहा कि वे विभाग के बारे में पूरी जानकारी लेने के साथ ही वरिष्ठ लोगों के मार्गदर्शन में काम करेंगी ताकि हर जरूरत मंद को उनके विभाग की योजनाओं का लाभ मिल सके। वहीं बीजेपी ने इमरती देवी को मंत्री बनाए जाने का विरोध किया है।


PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Gwalior Hindi News, Gwalior Hindi Samachar, Congress, Minister, Imarati Devi, Jyotiraditya scindia, Thanked
 

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठोरी ने कहा है कि, इमरती देवी के ऊपर उनकी बहू क्रांति जाटव से जोर जबरदस्ती, मारपीट और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज व विचाराधीन है। अपने रुतबे का इस्तेमाल करके इमरती देवी ने बहू का केस थाने में दर्ज नहीं होने दिया। जिसके चलते कोर्ट से निर्देश हुआ और बाद में मामला दर्ज हुआ। राहुल कोठारी ने राहुल गांधी और कमलनाथ से उन्हें मंत्रिपरिषद से हटाए जाने की मांग की है।


PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Gwalior Hindi News, Gwalior Hindi Samachar, Congress, Minister, Imarati Devi, Jyotiraditya scindia, Thanked

बता दें कि आभार यात्रा निकालने के बाद शाम के समय कार्यालय पहुंचकर ग्वालियर के जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने शॉल पहनाकर उनका स्वागत किया। इस बीच ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष मोहन सिंह राठौड़ ने इमरती देवी से महीन में एक बार कांग्रेस कार्यालय आकर कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने की बात कही तो उन्होंने कहा कि, मैं एक बार नहीं जरूरत पड़ने पर दो बार कार्यालय आंउगी। लेकिन अब मुझे पूरा मध्यप्रदेश भी देखना है। एसे में आप लोगों को भी कमान संभालनी होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News