पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने ली चुटकी, बोले- मंत्री तो दूर सांसद भी नहीं बनेंगे सिंधिया

5/9/2020 5:02:27 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे गोविंद सिंह ने निशाना साधा है। उनका कहना है कि जिन पूर्व मंत्रियों ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है, उन्हें जनता सबक सिखाएगी। क्योंकि उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्टी के साथ सौदेबाजी की है। यह लोग मंत्री बनना तो दूर आने वाले समय में चप्पलें चटकाते नजर आएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्र में मंत्री बनाना तो दूर बीजेपी राज्यसभा ही भेज दे तो बड़ी बात है।

ग्वालियर में पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने मीडिया कर्मियों से चर्चा के दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए कार्यों की जांच करने की बात पर हमला करते हुए कहा कि पूर्व की कमलनाथ सरकार पर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। वो निराधार हैं। डॉ सिंह ने कहा कि भाजपा को खुली चुनौती है वह भ्रष्टाचार के आरोपों को सिद्ध करके दिखाएं। सिर्फ अखबारों में बयानबाजी करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है।


उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को जल्द ही अपनी जमीन नजर आने लगेगी। क्योंकि उनके समर्थक मंत्री केंद्र में उन्हें मंत्री बनाने की मांग कर रहे हैं जबकि मंत्री प्रहलाद पटेल ने खुद पार्टी की परिपाटी बताते हुए राजपूत की बात का खंडन किया है। इसलिए बीजेपी उन्हें राज्यसभा ही भेज दे तो बड़ी बात है केंद्र में मंत्री बनना तो दूर की कौड़ी है।

meena

This news is Edited By meena