सिंधिया ने अपनी ही सरकार पर खड़े किए सवाल? बिजली कटौती को लेकर लिखा CM को पत्र

10/15/2019 4:05:41 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। वे कई शिकायतों को लेकर लगातार मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिख चुके हैं। इसी बीच उन्होंने करेरा क्षेत्र में विद्युत कटौती को लेकर सीएम के नाम पत्र लिखा है, और अपनी ही सरकार को अपना वादा याद दिलाया है।


सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘करैरा में जन-संवाद कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक, पदाधिकारियों, पार्षदों, जनप्रतिनिधियों व आमजन ने मेरे समक्ष क्षेत्र की समस्याओं से संबंधित कई महत्वपूर्ण मांगे रखी। इस संबंध में मैंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखकर इन पर उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। सिंधिया ने पत्र में करेरा कृषि मंडी में अतिक्रमण की बात कही है और कमलनाथ सरकार से वचनपत्र के अनुसार गौशाला खोलने का वादा पूरा करने की भी बात कही है। सिंधिया ने बिजली कटौती का मुद्दा उठाते हुए लिखा है कि करेरा में बिजली कटौती एक बड़ी समस्या है, जल्द ही आमजनों को बिजली प्रदान की जाए। साथ ही उन्होंने लिखा है कि सरकार ने वचन पत्र में गौशाला खुलवाने का वादा किया है जिसे जल्द ही पूरा करना चाहिए, क्योंकि अवारा पशु किसानों की फसलों की नुकसान पहुंचा रहे हैं और कई पशु सड़क दुर्घटना में मारे भी जा रहे हैं।



बता दें कि इससे पहले भी ज्योतिरादित्य सिंधिया कमलनाथ सरकार को पत्र लिख चुके हैं। हाल ही में उन्होंने मेट्रो रेल के लिए भी मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखा था।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar