डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली स्कॉर्पियो, हुआ दर्दनाक हादसा

8/24/2018 1:18:12 PM

ग्वालियर : तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई। टकराने के बाद कार हवा में उछली और हाइवे पर दूसरी तरह जा रहे बाइक सवार पर जा गिरी। घटना शिवपुरी लिंक रोड हाइवे की है। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे आ रहे उसके साथियों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गई। जबकि स्कॉर्पियो को छोड़कर चालक व उसमें सवार युवक भाग गए हैं। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली है। गाड़ी जनपद सदस्य की बताई गई है।

बिलौआ सिकरौदा निवासी 52 वर्षीय भूपसिंह एक निजी कॉलेज से सेंटिंग का काम कर बाइक से घर लौट रहा था। पीछे दूसरी बाइक पर उनके ही परिवार के विजय पुत्र तेज सिंह कुशवाह व दो और लोग सवार थे। अभी चिरवाई नाका से होते हुए भूपसिंह शिवपुरी लिंक रोड हाइवे पर पहुंचा था तभी विक्की फैक्ट्री की तरफ से हाइवे पर दूसरी साइड पर आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बेकाबू हुई। स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकराई और हवा में उछल गई।

कम्पू पुलिस के अनुसार मौके से जब्त स्कॉर्पियो पर आगे और पीछे की तरफ नंबर प्लेट नहीं है, पर गाड़ी किसकी है यह पहचान हो गई है। स्कॉर्पियो सिरोल निवासी बाबूसिंह गुर्जर के बेटे के नाम पर है। बाबूसिंह जनपद सदस्य बताए गए हैं। जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्होंने किसी बलवीर सिंह को यह गाड़ी बेचना बताया है। अब पुलिस दस्तावेज की जांच कर रही है कि कार ट्रांसफर हुई है या नहीं।

suman

This news is suman