स्क्रैप कारोबारी की बंद बोरे में मिली लाश, फैली सनसनी

3/29/2019 12:55:48 PM

इंदौर: जिले के खजराना थाना क्षेत्र के अशर्फी नगर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक स्क्रैप कारोबारी की लाश बोरे में मिली। मृतक कारोबारी अशर्फी नगर का ही रहने वाला है। वह गुरुवार रात को 12 बजे थोड़ी देर में आने का बोलकर निकला था। शुक्रवार सुबह उसकी लाश बोरे में बंद मिली।

जानकारी के अनुसार,  शुक्रवार सुबह लोगों ने यहां एक बोरे में बंद लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरा खोलकर लाश बाहर निकाली। लाश की शिनाख्त बबलू के रूप में की गई। बबलू स्क्रैप का काम करता था और अशर्फी नगर में ही रहता था। गुरुवार रात 12 बजे वह थोड़ी देर में आने का कहकर घर से निकला था।




दूसरी तरफ बबलू के परिजनों ने बताया कि वह रात को किसी का फोन आया था जिसके बाद बबलू 12 बजे घर से यह कहकर निकला कि वह थोड़ी देर में आता है। लेकिन काफी देर बाद भी जब वह नहीं आया तो उसके परिजनों ने मोबाईल पर संपर्क किया लेकिन बबलू का मोबाइल बंद था। जांच में जुटी पुलिस के अनुसार मृतक बबलू के शरीर पर धारदार हथियारों के कई वार है और संभवत: हथियारों की मार से ही बबलू की जान गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया है। हत्यारों का पता लगाने के लिए पुलिस बबलू का मोबाइल खंगालने के साथ ही उसके साथ काम करने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR