SDM-कलेक्टर विवाद, सीएम ने कहा, सब अधिकारी बेकार हैं, जल्द निर्णय लेंगे

9/19/2019 12:13:47 PM

भोपाल: कमलनाथ सरकार कामों में कम और विवादों में ज्यादा घिरती नजर आ रही है। कलेक्टर और एसडीएम विवाद मामला अभी भी थमने का नाम नही ले रहा है। इस विवाद पर सीएम कमलनाथ काफी नाराज है। उन्होंने कहा है कि मुझे सारी गड़बड़ी का पता है, कलेक्टर, एसडीएम सब अधिकारी बेकार हैं। एक दो दिन इंतजार कीजिए, जल्द निर्णय हो जाएगा। सीएम के बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों पर बड़ी कार्रवाई होने वाली है।



बता दें कि, होशंगाबाद में रेत उत्खनन को लेकर हुए कलेक्टर शीलेंद्र सिंह और एसडीएम रवीश श्रीवास्तव के विवाद पर बुधवार को होशंगाबाद बिल्डर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सीएम से मुलाकात की। वहीं एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सीएम से होशंगाबाद कलेक्टर की पैरवी करते हुए एसडीएम रवीश श्रीवास्तव को पद से मुक्त करने की बात कही। सीएम कमलनाथ ने कहा मुझे सारी गड़बड़ी का पता है। कलेक्टर, एसडीएम सब अधिकारी सब बेकार हैं, एक दो दिन इंतजार कीजिए, जल्द निर्णय हो जाएगा। सीएम के बयान के बाद साफ हो गया है कि जल्द ही दोनों पर गाज गिरने वाली है।

सीएम के लाैटने पर फैसला
कमिश्नर रवींद्र कुमार मिश्रा की जांच रिपोर्ट मुख्य सचिव एसआर मोहंती और सामान्य प्रशासन विभाग की प्रमुख सचिव दीप्ति गौड़ मुखर्जी के पास पहुंच चुकी है। जांच में अफसरों की गलती सामने आई है। सीएम के दिल्ली से लौटने पर कार्रवाई पर फैसला होगा।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar