SDPS स्कूल की मिनी बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, बच्चों को बस में छोड़कर लापरवाह ड्राइवर फरार

2/23/2023 7:22:31 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर स्कूल की मिनी बस के ड्राइवर की लापरवाही से हादसा सामने आया है। जहां पर साइकिल सवार एक दूध वाले को एसडीपीएस स्कूल की मिनी बस ने जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। वही ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया मिनी बस में दूसरी व तीसरी क्लास के 3 बच्चे सवार थे साथ ही स्कूल की तरफ से एक महिला केयरटेकर भी साथ मे थी। गनीमत रही उनको किसी प्रकार की चोट नहीं आई।

पूरा मामला इंदौर के भवर कुआं थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित गुरुद्वारे के सामने का है। जहां पर एसडीपीएस स्कूल की मिनी बस कार ड्राइवर बच्चों को अपने घर छोड़ने जा रहा था। ड्राइवर मिनी बस को अंध गति से चला रहा था जिससे रिंग रोड पर साइकिल सवार दूध वाले को उसने पीछे से इतनी जोरदार टक्कर मारी कि वह उछलकर मिनी बस के कांच से टकरा गया और उसके सिर में गंभीर चोट आई जिसे वहां से एक महिला कार सवार ने अपनी कार में बिठाया और नजदीकी चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया। इसी बीच भंवरकुआं पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने तुरंत बच्चों से और केयरटेकर से बात की। उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई थी जिसके बाद पुलिस ने मिनी बस को जब्त कर थाने पहुंचा दिया।

आपको बता दें स्कूल की जिम्मेदारी होती है कि वह बच्चों को सही सलामत सकुशल अपने घर पहुंचाए पर इस हादसे में ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया और बच्चों को उल्टी अटेकर को लावारिस हालत में छोड़ गया मौके पर पहुंचे कुछ मदद गारोंने बच्चों के परिजनों को फोन लगाया जिसके बाद तीनों बच्चों को लेने हैं उनके परिजन पहुंचे तीनों बच्चे इंदौर के राऊ स्थित ट्रेजर फेंटेसी के रहने वाले बताए जा रहे हैं बच्चों को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है लेकिन वह हादसे के बाद से डर गए थे।

आपको बता दें इसके पहले भी ड्राइवर की लापरवाही से दिल्ली पब्लिक स्कूल के बच्चे अपनी जान से हाथ धो बैठे थे वहीं कई बच्चे कई समय तक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझते रहे थे उसके बाद प्रशासन ने स्कूल की सभी बसों पर स्पीड गवर्नर लगाने के आदेश दिए थे अब देखना यह होगा की भंवरकुआं पुलिस स्कूल पर किस प्रकार की कार्रवाई करती है अगर बच्चों को कुछ हो जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता क्योंकि ड्राइवर हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका था।

meena

This news is Content Writer meena