जबलपुर में सूर्य हाफ मैराथन 2024 के दूसरे संस्करण की हुई भव्य शुरुआत, लेफ्टिनेंट जनरल पी एस शेखावत रहे मौजूद

Thursday, Sep 26, 2024-04:21 PM (IST)

जबलपुर। (विवेक तिवारी): भारतीय सेना द्वारा आयोजित सूर्य हाफ मैराथन (SHM) 2024 का दूसरा संस्करण जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस ऑडिटोरियम में एक रंगीन समारोह के साथ शुरू हुआ। इस कार्यक्रम में नागरिक और सैन्य सम्मानित व्यक्ति, प्रायोजक और खेल प्रेमी एकत्रित हुए,सभी का लक्ष्य स्वास्थ्य और फिटनेस को बढ़ावा देना था। समारोह की शुरुआत मुख्य अतिथि लेफ्टिनेंट जनरल पी एस शेखावत, जनरल अफसर कमांडिंग मध्य भारत एरिया और विशिष्ट अतिथि डॉ. सुनीता गोदारा के आगमन से हुई। उपस्थित लोगों ने सूर्य हाफ मैराथन 2024 का एक पूर्वावलोकन टीज़र लॉन्च और थीम गीत के माध्यम से किया, जिसने लोगों के बीच उत्साह को जगाया। इस दौरान आकर्षण का केंद्र,आधिकारिक शुभंकर “सूर्य स्कूबी” का अनावरण रहा, जो सहनशक्ति और मित्रता का प्रतीक है।

PunjabKesariसूर्य हाफ मैराथन के नए डिज़ाइन किए गए मेडल और टी-शर्ट का भी लॉन्च हुआ, जो भागीदारी के गर्व को दर्शाता है। लेफ्टिनेंट जनरल पीएस शेखावत ने आधिकारिक सूर्य हाफ मैराथन 2024 वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल्स का उद्घाटन किया । लेफ्टिनेंट जनरल अनिंद्य सेनगुप्ता, जनरल अफसर कमांडिंग-इन-चीफ मध्य कमान, ओलंपिक पदक विजेता एमसी मैरी कॉम, विजेंदर सिंह तथा परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र सिंह यादव के विशेष वीडियो सन्देश ने उपस्थित लोगों को फिटनेस और उत्कृष्टता को बढ़ावा देते हुए प्रेरित किया। प्रायोजकों के लॉन्च में प्रमुख भागीदारों को मान्यता दी गई, जिनका समर्थन कार्यक्रम की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।

PunjabKesariसमारोह के दौरान लेफ्टिनेंट जनरल पी एस शेखावत, डॉक्टर सुनीता गोदारा और ब्रिगेडियर ललित शर्मा, कमांडेंट ग्रेनेडियर रेजिमेंटल सेंटर के भाषण शामिल थे, जिन्होंने खेल और सामुदायिक सहभागिता केसामाजिक लाभों पर प्रकाश डाला। 17 नवंबर 2024 को होने वाली सूर्य हाफ मैराथन देश भर के प्रतिभागियों को आकर्षित कर रही है। सभी कौशल स्तरों के लिए श्रेणियों के साथ, यह जबलपुर के खूबसूरत रास्ते से गुजरते हुए समुदाय की भावना और स्वस्थ जीवनशैली को बढ़ावा देने का वादा करती है। जैसे-जैसे यह कार्यक्रम निकट आता जायेगा, जबलपुर, धावकों का स्वागत करने और एकता तथा सहनशक्ति का जश्न मनाने के लिए उत्सुकता से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News