MP के कई जिलों में धारा 144 लागू, पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द

12/19/2019 12:26:13 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): NRC और CAA के विरोध में दिल्ली सहित मध्य प्रदेश में भी प्रदर्शन हो रहा है। इसके चलते प्रदेश के कई जिलों में धारा 144 लागू की गई है। अब तक भोपाल, विदिशा, अशोकनगर, सीधी, सागर, भोपाल, कटनी, जबलपुर, भिंड, राजगढ़, सिंगरौली और खरगोन में लग चुकी है। धारा 144 के अन्तर्गत किसी भी सोशल प्लेटफार्म पर भड़काऊ या गलत मैसेज भेजने पर सख्त कार्रवाई होगी। यदि किसी व्हाट्सअप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, मैसेंजर जैसे अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर गलत टिप्पणी और अन्य सामग्री भेजी जाती है तो इसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को देना होगी।

भोपाल में कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने भड़काऊ या गलत मैसेस करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में अगर किसी को सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म पर ऐसी जानकारी मिलती है तो वे इसकी शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में 7049106300 पर कर सकते हैं।



पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द
नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के मद्देनजर प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने एंव कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए आज से आगामी आदेश तक प्रदेश भर में पुलिस कर्मियों व अधिकारियों के अवकाश पर रोक लगा दी गई है।
 

meena

This news is Edited By meena