मारुति सुजुकी शोरूम पर धारा 188 की कार्रवाई, संचालक समेत जीएम सेल्स मैनेजर सभी को भेजा जेल

4/29/2021 6:15:08 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): राजधानी भोपाल के जेके रोड स्थित मारुति सुजुकी सर्विस राजपुर मोटर्स के शोरूम पर प्रशासन ने आज बड़ी कार्रवाई की। इसके तहत शोरुम के संचालक, जीएम सेल्स मैनेजर सहित सभी को जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि शो रूम के औचक निरीक्षण में बिना अनुमति लगभग 80 व्यक्ति काम करते पाए जाने पर यह कार्यवाई की गई है। सभी के खिलाफ Covid-19 के प्रावधानों का उल्लघंन करने पर धारा 188 की कार्यवाही की गई। कार्रवाई के दौरान हड़कंप की स्थिति बन गई।

PunjabKesari

राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए कोविड-19 के प्रावधानों का उल्लंघन करने पर मारुति सुजुकी के शोरूम को प्रशासनिक अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों, सीईओ कपिल जैन के समक्ष सील किया गया। छापे पड़ते ही शोरुम में हड़कंप की स्थिति बन गई जिसके बाद कई कर्मचारी पानी की टंकी के नीचे तो कई छत पर एवं कई लोगों ने अपने को कमरे में बंद कर छिपाने का प्रयास किया। तीन थाना की क्षेत्रों की पुलिस द्वारा सभी को शक्ति से बाहर निकलवा कर कार्रवाई की गई।

PunjabKesari


साथ ही शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने पर धारा 353 एवं 151 के तहत शोरूम संचालक, जीएम एवं सीईओ  के विरुद्ध थाना अशोका गार्डन में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। जिला प्रशासन ने ऐसी अपील की है कि कोविड-19 एवं जनता कर्फ्यू का सभी कड़ाई से पालन सुनिश्चित करें। अन्यथा शिकायत प्राप्त होने पर ऐसी कठोर कार्यवाही अन्य संस्थानों पर भी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News