काम से फुर्सत मिली तो आम आदमियों के बीच पान खाने पहुंचे गृहमंत्री, नरोत्तम का निराला अंदाज

1/1/2022 7:24:48 PM

डबरा (भरत रावत): कहते हैं कि जब व्यक्ति बुलंदियों के ऊंचे शिखर पर पहुंच जाता है तो फिर नीचे वालों को देखना छोड़ देता है। लेकिन मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। प्रदेश की जिम्मेदारियों से व्यस्त रहने वाले नरोत्तम को जब फुर्सत मिली तो वे अपने दोस्त यारों के बीच पहुंच गए, और डबरा के सराफा बाजार में कल्लू पान भंडार में आम आदमियों की तरह पहुंचकर दोस्तों के साथ पान खाया। इस बीच वहां मौजूद लोग दंग रह गए कि गृहमंत्री उनके बीच आम आदमी की तरह पान खा रहे हैं। 



नरोत्तम मिश्रा को देखकर कुछ ही देर में वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। अब मौका नए साल का है तो लोगों ने इसी पल का फायदा उठाते हुए गृहमंत्री के साथ जमकर सेल्फियां ली। वहां मौजूद लोगों ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं। इसी बीच कल्लू पान भंडार के संचालक ने भी उन्हें पान खिला कर नव वर्ष की शुभकामनाएं दी। कुछ देर बात पान खाकर नरोत्तम मिश्रा अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया चले गए।

बता दें कि इससे पहले भी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आम आदमियों के बीच आम आदमी की तरह बैठकर पान खा चुके हैं। नरोत्तम मिश्रा का ये अंदाज जिसने भी देखा वो यकीन नहीं कर पा रहा था कि वे जिनके साथ पान खा रहे हैं वे मध्यप्रदेश के गृहमंत्री हैं। 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari