चौथी को देख आग बबूला हुई तीसरी पत्नी, फिर जो हुआ उसे जानकर आप हो जायेंगे हैरान

5/25/2020 2:23:49 PM

नरसिंहपुर(रोहित अरोरा): मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव तहसील के बगासपुर गांव में रविवार सुबह एक 40 वर्षीय व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर झूलता मिला।गोटेगांव पुलिस जब जांच के लिए पहुंची तो हैरत में पड़ गई पुलिस को यहां आकर पता चला कि मृतक की एक-दो नहीं बल्कि चार-चार पत्नियां थी जिस घर में वह फांसी से झूलता मिला है। वहां वह तीसरी पत्नी के साथ रहता था l बीती शनिवार की रात यह व्यक्ति अपनी तीसरी पत्नी के घर चौथी को लेकर पहुंचा था जिसे देखकर तीसरी पत्नी आग बबूला हो गई, जिस वजह से गाली गलौज के साथ मारपीट भी हुई।



गोटेगांव पुलिस के अनुसार बगासपुर बाईपास के पास महका चौराहे पर रहने वाले 40 वर्षीय हेमराज ईश्वर तिवारी की कुछ समय पहले एक पत्नी का निधन हो चुका है। दूसरी पत्नी नरसिंहपुर और चौथी पत्नी करेली में रहती है। शनिवार को नशे में धुत हेमराज अपनी इसी चौथी पत्नी को लेकर जब बगासपुर स्थित घर पहुंचा तो तीसरी पत्नी के साथ उसका जमकर झगड़ा हुआ इस झगड़े में घर के सामानों से लेकर बाइक में भी तोड़फोड़ हुई। पुलिस को तीसरी पत्नी ने बताया कि इस झगड़े के कारण वह पड़ोस के अन्य घर में सोने चली गई।



सुबह जब वह घर आई तो उसका पति हेमराज कच्चे मकान की छप्पर के नीचे की मजबूत लकड़ी से फांसी पर झूलता पाया गया। यह देख तीसरी पत्नी ने फांसी की रस्सी काट दी और पुलिस को सूचित किया। इस घटनाक्रम में पुलिस ने बयान लिए इस सारे घटनाक्रम के बीच चौथी पत्नी लापता है पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर चौथी पत्नी कहां गई ?

meena

This news is Edited By meena