इस हादसे को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी, ट्रक ने रेलवे फाटक तोड़कर बोलेरो को मारी टक्कर Video

9/3/2020 6:29:58 PM

सागर: सागर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक महिला की मौत हो गई। जहां खुरई-सागर रोड पर ठाकुरबाबा जरुआखेड़ा के रेलवे गेट नंबर 11 पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर बंद फाटक को तोड़ता दुसरे वाहनों से भिड़ गया। जिससे फाटक पर खड़ी एक बाइक सवार महिला ट्रक की चपेट में आ गई है, और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की यह पूरी घटना रेलवे गेट पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। 


दरअसल खुरई देहात थाने के अंतर्गत आने वाले रेलवे के गेट नंबर 11 ठाकुर बाबा रेलवे फाटक पर एक ट्रक ने फाटक पर खड़े पिकअप वाहन एवं बोलेरो गाड़ी को टक्कर मार दी। घटना के बाद ट्रक सवार ड्राइवर तथा क्लीनर मौके से फरार हो गए। वहीं ट्रक की चपेट आने वाली महिला सागर निवासी नफीसा है। घटना की जानकारी रेलवे गेट पर ड्यूटी कर रहे पुष्पेंद्र राजपूत के द्वारा स्टेशन पर दी गई। जिसके बाद खुरई देहात थाना पुलिस और रेल्वे विभाग के कर्मचारियों ने पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी। 

फाटक पर यह दर्दनाक हादसा होने के बाद दोनों तरफ जाम की स्थिति बन गई। दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को हटाकर मार्ग खोला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल खुरई भेजा गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar