16 कट्टे, 4 कारतूस सहित 51 हथियार जब्त,47 आरोपियों को किया गिरफ्तार

1/30/2023 6:03:59 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल जिले में पुलिस ने सभी थानों में विशेष अभियान चलाकर 47 आरोपियों के कब्जे से कट्टा, कारतूस, छुरा, तलवार, चाकू, बका सहित 51 हथियार जब्त करने में सफलता प्राप्त की है। यह खुलासा पुलिस कंट्रोल रूम में सोमवार को आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने किया।

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि अवैध शस्त्र रखने वाले गुंडा, बदमाशों व आदतन अपराधी की गतिविधियों पर निगराह रखने एवं अवैध हथियार पकड़ने के लिए दिसंबर और जनवरी माह में जिले के 12 थानों के अंतर्गत विशेष अभियान चलाया गया था। इस अभियान में सभी थाना प्रभारी द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र में सर्चिंग कर 47 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 51 हथियार जब्त करने की कार्यवाही की गई है।

किस थाने में कितने बनाए प्रकरण

एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि कोतवाली में 6, गंज थाना में 3, बैतूल बाजार में 1, मुलताई में 7, आमला में 5, बोरदेही में 5, सारनी में 4, रानीपुर में 2, चोपना में 2, शाहपुर में 6, चिचोली में 3, भैंसदेही में 2 और मोहदा थाने में 1 इस तरह से कुल 47 आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 51 हथियार, कारतूस, तलवार, चाकू, छुरा, छूरी, बका जब्त करने की कार्यवाही की गई है। यह कार्यवाही एसपी के निर्देशन, एएसपी नीरज सोनी व समस्त एसडीओपी के मार्गदर्शन में की गई।

meena

This news is Content Writer meena