तीन टुकड़ों में कटा शव मिलने से फैली सनसनी, बेकवाटर में तैर रहा था सिर और बिना पैरों का धड़

3/27/2022 6:28:30 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्यप्रदेश के खंडवा में ओमकारेश्वर बांध के बैक वाटर में एक व्यक्ति का तीन हिस्सों में कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। ओमकारेश्वर बांध के बैक वाटर में सत्तापुर गांव के पास पहले तो एक कटा हुआ सिर तैरता नजर आया। बाद में उसका कटा हुआ शरीर वहीं पर मिला। शव के दोनों पैर भी कटे हुए थे। सूचना मिलते ही नर्मदा नगर पुलिस मौके पर पहुंची। नर्मदा नगर पुलिस के अनुसार किसी ने हत्या कर शव को बैक वाटर में फेंकने की कोशिश की है। इस सनसनीखेज हत्या के बाद खंडवा एसपी विवेक सिंह भी स्थिति का जायजा लेने मौके पर पहुंच गए।

PunjabKesari

खंडवा में स्थित ओमकारेश्वर बांध के बेक वाटर में एक कटा हुआ सिर तैरता हुआ मिलने की खबर पूरे क्षेत्र में आग तरह फैल गई। कटा हुआ सिर बैक वाटर के सत्तापुर गांव के पास मिला। कटे हुए सिर के पास ही उसका धड़ पड़ा हुआ था जिसके दोनों पैर भी काट दिए गए थे। इस हत्या के पीछे कौन है यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि सूचना मिलने के बाद नर्मदा नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति की पहचान त्रिलोकचंद पिता मांगीलाल निवासी गोदड़ी माल थाना धनगांव के रूप में हुई है। मृतक भील समाज का है जो मजदूरी का कार्य करता था। इस हत्या के पीछे कौन है यह हत्या क्यों की गई इसकी जानकारी लेने तुरंत खंडवा एसपी विवेक सिंह मौके पर पहुंच गए। वे गंभीरता से इस मामले की जांच कर रहे हैं। 
PunjabKesari

खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि सुबह 7 से 8 बजे के बीच नर्मदा नगर थाने को सूचना मिली थी कि एक सिर कटा शव बेक वाटर में तैर रहा है। पहले शव की पहचान नहीं हो पाई। तफ्तीश करने पर शव की पहचान त्रिलोकचंद पिता मांगीलाल के रूप में हुई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक रात में तो घर पर ही मौजूद था। संभवत उसकी हत्या सुबह के समय ही हुई है। अभी तक हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन परिवारजनों और संदेहियों उसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News