सितारों की पहली पसंद बनता जा रहा है सिवनी का पेंच पार्क

11/5/2019 2:09:11 PM

सिवनी (अब्दुल काबिज खान): मध्य प्रदेश को टाइगर स्टेट का दर्जा दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाला पेंच नेशनल पार्क इन दिनों फिल्मी सितारों की पहली पसंद है। प्रदेश में लम्बे समय तक हुई बारिश के चलते पेंच पार्क पर्यटकों के लिए देर से खोला गया। बावजूद इसके पेंच पार्क गुलजार हो रहा है। वहीं पेंच पार्क में नवम्बर महीने के पहले सप्ताह से ही फिल्मी हस्तियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है।

वहीं 'तारे जमीं पर' फिल्म ईशान की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा  एक नवंबर को अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने सिवनी के पेंच नेशनल पार्क पहुंची। जहां उन्होंने अपनी फैमली के साथ पेंच नेशनल पार्क के मनोरम दृश्यों और वन्य प्राणियों की चहल कदमी को अपने कैमरे में कैद भी किया। यही नहीं अपना बर्थड़े सेलिब्रेट करने के दृश्यों को टिस्का चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों के साथ साझा भी किया।

वहीं सिनेमा के पर्दे पर अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा बिखेरने वाले रणदीप हुड्डा फिल्म अभिनेता भी अपने फुर्सत के पल सिवनी स्थित पेंचपार्क में बिता रहे हैं रणदीप के भी पेंचपार्क में बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया में उनके फैंस जम कर वायरल कर रहे है। सतपुड़ा की सुरमयी वादियों से घिरा पेंचपार्क जो टाइगर्स के लिए विश्व स्तर पर अपनी अलग पहचान बना चुका है। फिल्मी सितारों की खास पसंद में से एक है। जिसके चलते सदी के नायक अमिताभ बच्चन भी पेंच पार्क में टाइगर्स सेव जैसे अंतराष्ट्रीय कार्यक्रम भी कर चुके हैं।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh