नौकरी से निकाला तो मालिक से बदला लेने के लिए नौकर ने चुराई जेसीबी, सीसीटीवी फुटेज ने खोल दी पोल

6/4/2022 2:24:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नौकरी से निकाले जाने के बाद मालिक को सबक सिखाने के लिए एक नौकर ने मालिक की जेसीबी चुरा ली। नौकर ने जेसीबी चुराकर छिपा दी और बेचने की फिराक में था कि वह पकड़ा गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

PunjabKesari

दरअसल मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। जहां पर फरियादी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी कि विदुर नगर में जेसीबी मशीन का काम चल रहा था। इस दौरान रात में जेसीबी यहीं खड़ी कर कर ड्राइवर घर चला गया था। सुबह आकर देखा तो जेसीबी मशीन गायब हो चुकी थी। चोरी होने के बाद फरियादी की शिकायत थाने पर दर्ज कराई गई पुलिस ने मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपी देवेश चौहान गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

पूछताछ में जानकारी मिली कि आरोपी पूर्व में जेसीबी चलाने का कि काम करता था और कुछ दिन पहले फरियादी ने उसे अपने काम से निकाल दिया था। सबक सिखाने के लिए आरोपी ने प्लान बनाया और जेसीबी मशीन चोरी कर उसे छुपा दिया था। थोड़ा मामला ठंडा होने के बाद उसे बेचने की फिराक में था। इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। फिलहाल आरोपी का अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News