नौकरी से निकाला तो मालिक से बदला लेने के लिए नौकर ने चुराई जेसीबी, सीसीटीवी फुटेज ने खोल दी पोल

6/4/2022 2:24:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नौकरी से निकाले जाने के बाद मालिक को सबक सिखाने के लिए एक नौकर ने मालिक की जेसीबी चुरा ली। नौकर ने जेसीबी चुराकर छिपा दी और बेचने की फिराक में था कि वह पकड़ा गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

दरअसल मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। जहां पर फरियादी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी कि विदुर नगर में जेसीबी मशीन का काम चल रहा था। इस दौरान रात में जेसीबी यहीं खड़ी कर कर ड्राइवर घर चला गया था। सुबह आकर देखा तो जेसीबी मशीन गायब हो चुकी थी। चोरी होने के बाद फरियादी की शिकायत थाने पर दर्ज कराई गई पुलिस ने मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर आरोपी देवेश चौहान गिरफ्तार किया है।



पूछताछ में जानकारी मिली कि आरोपी पूर्व में जेसीबी चलाने का कि काम करता था और कुछ दिन पहले फरियादी ने उसे अपने काम से निकाल दिया था। सबक सिखाने के लिए आरोपी ने प्लान बनाया और जेसीबी मशीन चोरी कर उसे छुपा दिया था। थोड़ा मामला ठंडा होने के बाद उसे बेचने की फिराक में था। इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। फिलहाल आरोपी का अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।

meena

This news is Content Writer meena