उज्जैन में कोरोना के मिले सात नए मरीज, प्रशासन में मचा हड़कंप

4/13/2020 1:35:13 PM

उज्जैन: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शहर में सोमवार सुबह कोरोना वायरस के सात नए केस सामने आए हैं। नए मरीज कंटेनमेंट इलाकों से ही मिले हैं। बीते दिनों इनके सैंपल लिए गए थे। उज्जैन में अब तक 25 केस सामने आए हैं। इनमें से पांच मरीजों की मौत हो चुकी है। चार मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।

वहीं इससे पहले शहर में रविवार को दो कोरोना संक्रमि मरीज मिले थे। इनमें कोट मोहल्ला निवासी सात साल का बच्चा और रामप्रसाद भार्गव मार्ग निवासी 25 साल की महिला शामिल हैं। दोनों के परिवारों में पहले भी एक-एक संक्रमित मिल चुके हैं। महिला के एक स्वजन की मौत भी कोरोना की वजह से हो चुकी है। रविवार को अलग-अलग अस्पतालों में चार संदिग्ध मौत से स्वास्थ्य अमले सहित प्रशासन में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं। सभी मरीजों को अलग-अलग बीमारियां थीं। रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

गांधी नगर निवासी एक महिला को पेट दर्द व अन्य शिकायतों को लेकर रविवार को फ्रीगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां से उसे आगर रोड स्थित आरडी गार्ड मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। रविवार को एसडीएम की मौजूदगी में महिला का शव परिजन को सौंपा गया है। इससे पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना की जांच के लिए शव से सैंपल लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News