एक तरफ लिए जा रहे थे सात फेरे, तो दूसरी तरफ हो रही थी जमकर मारपीट, ये है मामला?

12/13/2021 8:01:32 PM

शिवपुरी (भूपेंद्र शर्मा): जिले के करेरा में एक अलग ही मामला सामने आया है। जहां शादी समारोह में एक तरफ सात फेरे होते रहे तो दूसरे तरफ कुछ लोगों की धुलाई। इस मामले में रोचक पहलू यह है कि जिस लड़की का विवाह हो रहा था उसने आठ माह पहले एक अन्य युवक से शादी की थी। लेकिन इसी बीच लड़की नाबालिक होने के कारण लड़की के परिजनों ने उसे जेल करवा दी।

मामला शिवपुरी के करेरा थाना अंतर्गत बाबा का बगीचा सिद्ध स्थल का है मामला यह है कि झांसी के ग्राम डोंगरी में रहने वाली युवती ने आठ माह पहले गांव के ही युवक अखिलेश परिहार से शादी की थी। चूंकि उस समय लड़की नाबालिक थी इसलिए परिजनों ने अखिलेश के खिलाफ मामला दर्ज करवाकर उसे जेल भेज दिया। अखिलेश तभी से जेल में बंद है। इसी बीच लड़की की दूसरी शादी रामनाथ के बेटे से तय कर दी।



रविवार को जब लड़की की शादी हो रही थी। तभी अखिलेश के परिवार वाले आ गए और कहने लगे की लड़की अभी भी अखिलेश की पत्नी है। उससे तलाक किये बिना दूसरी शादी नहीं कर सकते। इसी बात पर वर पक्ष के लोगों ने अखिलेश के परिवार वालों की धुनाई कर दी। इधर मारपीट और विवाद होता रहा, उधर लड़की की शादी कर उसे विदा भी कर दिया गया। पुलिस ने मारपीट की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari