भोपाल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,  विदेशी बालाओं समेत 6 गिरफ्तार

8/21/2019 12:44:58 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में क्राइम ब्रांच ने छापा मार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंड़ाभोड़ किया है। मामला भोपाल के कोह ए फिजा इलाके के बीडीए कॉलोनी का बताया जा रहा है। यहां पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्स रैक्ट के दलाल को पकड़ने के साथ तीन विदेशी बालाओं और दो ग्राहकों समेत 6 लोगो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुई विदेशी लड़िकयों में से दो उजबेकिस्तान और एक नेपाल की है। वहीं एक ग्राहक अशोक नगर का और दूसरा ग्राहक इंदौर का बताया जा रहा है।



पुलिस ने बाताया कि कोह ए फिजा के मकान नंबर ए 27 में किराए से रहने वाले जॉन मसीह के घर संदिग्ध महिलाओं और पुरुषों का काफी आना जाना लगा रहता था। वहीं आस पास के लोगों से पूछने पर वह आने जाने वालों को अपना रिश्तेदार बताता था। लेकिन आस पास के लोगों को संदिग्ध लोगो के आने जाने पर शंका हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने भी मंगलवार को छापामार कार्रवाई की।

पुलिस ने सादी वर्दी में भेजा जवान
जानकारी मिलने पर पुलिस ने मकान पर नज़र रखने के लिए सादी वर्दी में जवान तैनात कर दिए। पुलिस ने जवान को ग्राहक बनाकर मकान में भेजा गया। ग्राहक के अंदर जाने के बाद उसका संकेत मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और छाप मारकर कार्रवाई की।पूछताछ करने पर पता चला कि मकान में रहने वाला जान मसीह यहां जिस्मफरोशी का धंधा कर रहा था। 

इन लोगो की हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने जिस्मफरोशी के अड्डे से तीन पुरुषों व तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम जान मसीह (27) निवासी बीडीए कॉलोनी कोहेफिजा, सुयोग जैन (35) निवासी गल्ला मंडी रोड अशोका नगर, कपिल पटेल (37) निवासी आईडीए कॉलोनी इंदौर, जूली राणा निवासी मीरा रोड मुंबई, रूबी अली निवासी टक्स केंट उजबेकिस्तान व सानिया मलिक निवासी उजबेकिस्तान बताए गए हैं। यहां युवतियों के बदले हुए नाम लिखे गए हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar