उज्जैन में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, ग्राहक बनकर पुलिस ने किया पर्दाफाश

11/18/2019 10:09:27 AM

उज्जैन: महाकाल नगरी उज्जैन में क्राइम ब्रांच की टीम ने एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। पुलिस की टीम ने एक मकान में दबिश देकर चार लड़कियों व चार लड़कों को गिरफ्तार किया है। गिरोह की सरगना वाट्सएप के जरिए लड़कियों के फोटो भेजकर ग्राहकों को तलाशती थी। मामले में खास बात यह है कि रैकेट का खुलासा करने के लिए खुद पुलिस आरक्षक ग्राहक बनकर पहुंचे और इस पूरे रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने मौके से एक कार, ऑटो व बाइक बरामद की है। मामले में पूछताछ अभी जारी है।



दरअसल लंबे समय से क्राइम ब्रांच को इसकी सूचना मिल रही थी कि मख्सी रोड पर शंकरपुर क्षेत्र के शिप्रा विहार के पास एक निर्माणाधीन मकान में देह व्यापार चलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने एक योजना बनाते हुए रविवार की शाम यहां पर छापेमार कार्रवाई की।



मां और बेटी चलाती थी सेक्स रैकेट...
मामले में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि खुद मां और बेटी मिलकर इस रैकेट को चला रही थीं। ये दोनों शहर के अलग अलग क्षेत्रों में मकान किराए पर लेतीं और कुछ ही दिनों में छोड़ देतीं। मामले की सरगना ने शंकरपुर में खुद का मकान बना लिया था। मकान अभी निर्माणाधीन था। सरगना ने एक ऑटो भी लड़कों और लड़कियों को लाने ले जाने के लिए रखा था। बता दें कि पुलिस ने मौके से नागदा व राजस्थान की युवतियों और चार युवकों सहित मुख्य सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए युवकों का नाम सुरेश जैन निवासी नागझिरी, ऑटो चालक घनश्याम चौहान निवासी आगर, बबलू सिंह यादव निवासी विदिशा और राजेंद्र जाट है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar