रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर चल रहा था सेक्स रैकेट, इंदौर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

4/5/2021 3:06:38 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर की विजयनगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने विजयनगर में स्कीम नंबर 74 में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने तीन पुरुष सहित एक महिला को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि जिस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था, वह रिटायर्ड टीआई मनीष भार्गव का है।



दरसअल विजयनगर पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी, कि विजयनगर थाना क्षेत्र के स्किम नम्बर 74 में एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बंगले पर लोगों का आना जाना लगा रहता है। जिस पर विजयनगर पुलिस ने अपने एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर बंगले के अंदर भेजा। जहां से पुलिस ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा। मौके से एक महिला सहित तीन लोग अब्दुल कादिर, शरद रघुवंशी व  हिमांशु वैद सहित एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। वहीं विजयनगर सीएसपी राकेश गुप्ता ने बताया कि जिस बंगले में सेक्स रैकेट चल रहा था। वह रिटायर्ड टीआई मनीष भार्गव का है। जिसमें पुलिस यह पता लगा रही है, कि रिटायर्ड टीआई किसको मकान किराए से दिया था, और किराएदार की सूचना संबंधित थाने में दी है या नहीं।



पुलिस के मुताबिक गिरोह की महिला लोगों को आकर्षित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती थीं। वह ग्राहकों को इंटरनेट कॉलिंग करती और फेसबुक पर लड़कियों के फोटो भेजती थीं। इसके बाद फिर ग्राहकों की पॉकेट के हिसाब से लड़कियों का रेट तय किया जाता था। वहीं इस बंगले में रातभर रुकने, डांस व शराब की व्यवस्था भी पैकेज के रूप में उपलब्ध करवाई जाती थी।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari