देवास के शादाब ने बिपिन रावत को दी ऐसी श्रद्धांजलि, देखकर आप भी तारीफ करने से नहीं चूकेंगे

12/10/2021 8:33:50 PM

देवास (एहतेशाम कुरेशी): CDS बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के लिए देवास के एक युवा कलाकार ने ऐसी कलाकृति बनाई, जिसे देखकर आप भी उसकी तारीफ किए बिना नहीं रुकेंगे। देवास के शादाब खान ने रंगोली का पोर्ट्रेट बनाकर CDS बिपिन रावत की तस्वीर बना दी। वहीं शादाब खान का कहना है कि उसने फोटो देखकर CDS बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के लिए ऐसी कलाकृति बनाई है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Dewas, CDS Bipin Rawat, Army Chief, Tribute

भारत माता के वीर सपूत CDS बिपिन रावत और उनके साथ दुर्घटना के दौरान दिवंगत हुए सभी लोगों की शहादत को देश कभी भूला नहीं सकता है। वीरगति को प्राप्त हुए इन योद्धाओं को देश भर में अलग-अलग तरीके से श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसी क्रम में देवास के रंगोली कलाकार युवा शादाब खान ने रंगोली से दिवंगत बिपिन रावत का चित्र उकेरकर और एक मोमबत्ती भी उसी चित्र में बनाकर श्रद्धांजली दी है। करीब 4 घण्टे में शादाब ने इस रंगोली को बनाया है। बारीक और कठिन वर्क की इस कला का पोर्ट्रेट बनाया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Dewas, CDS Bipin Rawat, Army Chief, Tribute

युवा कलाकार शादाब ने इसे दुखदायी समय बताते हुए कहा, कि वो बिपिन रावत एक जांबाज़ योद्धा थे, और एक सन्देश के लिए यह रंगोली उकेरी है। साथ ही कहा, कि फोटो को देखकर नार्मल रंगोली से इस चित्र को उन्होंने बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News