जारी है प्रदेश में जनसभाओं का दौर, शाह चंबल में तो राहुल बुंदेलखंड में करेंगे प्रचार

4/30/2019 11:35:34 AM

मुरैना: प्रदेश में पहले चरण का मतदान निपटते ही दूसरे चरण की तैयारिया शुरु हो गई। जिसके लिए दिग्गज नेताओं का चुनाव प्रचार शुरू होने जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बुंदेलखंड में आज तीन सभाएं हैं तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चंबल संभाग में सभा करेंगे। राहुल गांधी एक मई को फिर मध्य प्रदेश आएंगे। इस दिन होशंगाबाद जिले की पिपरिया में उनकी सभा है। इसके बाद वे 3 मई को रीवा में सभा करेंगे।




बता दें कि, प्रदेश 7 लोकसभा सीटों के लिए 6 मई को चुनाव है। टीकमगढ़, दमोह, सतना, होशंगाबाद, बैतूल, खजुराहो और रीवा सीटों पर होने वाली वोटिंग के लिए भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के दौरे शुरू हो गए। राहुल विशेष विमान से खजुराहो पहुंचेंगे। उसके बाद वहां से मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ हेलीकॉप्टर से जतारा में सभा करने पहुंचेंगे। जतारा के बाद राहुल दमोह जिले के पथरिया और पन्ना जिले के अमानगंज में भी सभाएं करेंगे।
 

ये रहेगा राहुल गांधी का चुनावी कार्यक्रम

  • सुबह 11:30 बजे- कुंड पहाड़ी मैदान, जतारा, जिला टीकमगढ़ में जनसभा।
  • दोपहर 1:15 बजे- मीटिंग ग्राउंड में सार्वजनिक सभा, पथरिया, जिला दमोह।
  • शाम 5:15 बजे- स्पोर्ट्स ग्राउंड, अमानगंज, जिला पन्ना में जनसभा।

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को शाम को हेलीकॉप्टर से मुरैना आएंगे। वे एसएएफ ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे। वे शाम साढ़े पांच बजे वापसी करेगें। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR