फर्जी पत्रकार और पुलिसकर्मी बनकर लोगों को लूटने वाले शाहरूख और जुबेर गिरफ्तार, लाखों का माल भी बरामद

7/20/2022 6:30:08 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच और भोपाल क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो फर्जी पत्रकार और पुलिसकर्मी बनकर नकबजनी की घटना को अंजाम देते थे। पूछताछ में आरोपियों से एक दर्जन नकबजनी की वारदात का खुलासा हुआ है।

दरअसल, क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि इंदौर में रहने वाले दो भाई शाहरुख मंसूरी और जुबेर मंसूरी जो अपने आप को पत्रकार और पुलिसकर्मी बताते हैं और नकबजनी की वारदात को अंजाम देते थे। सूचना की तस्दीक करने के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा इन दोनों आरोपियों की तलाश की गई तो दोनों भाईयों की लोकेशन भोपाल में होना पाया गया। इसके तहत इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा भोपाल क्राइम ब्रांच को इसकी सूचना दी गई।



जब भोपाल क्राइम ब्रांच में इन दोनों आरोपियों को पकड़ा और पूछताछ की तो इन्होंने एक दर्जन नकबजनी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपियों में जुबेर मंसूरी पुलिस अधिकारी की वर्दी पहन कर लोगों पर रौब झाड़ता था और इसका भाई शाहरुख मंसूरी अपने आप को पत्रकार बताता था। यह दोनों भाई मिलकर भोपाल के क्षेत्रों की रेकी कर नकबजनी की वारदात को अंजाम देते थे और चोरी का माल इंदौर में लाकर बेचते थे। पकड़े गए आरोपियों से लाखों रुपए का चोरी का माल और पुलिस की वर्दी, प्रेस कार्ड पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिसमें और भी मामले के खुलासे होने की संभावना है।

meena

This news is Content Writer meena