Video: मॉडल शाहवर अली लॉकडाउन में कुछ इस तरह कर रहें टाइम स्पेंड, बोले- I love farming

4/7/2020 6:22:48 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): कोरोना संकट से जूझ रहे देश में लाक डाउन दौर जारी है। इस दौरान लोग अपने घरों में टाईम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं देश की सेलिब्रिटीज भी अलग-अलग तरह से घरों में काम करते दिखाई दे रही हैं, कही कोई अपने घर की सफाई करता दिख रहा है, कोई बर्तन साफ करता दिख रहा है तो कोई कपड़े धोता दिखाई दे रहा है। इसी कड़ी में देश के नामी मॉडल्स में से एक शाहवर अली जो दर्जनों हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की अनगिनत मूवीज़ में काम कर चुके है, इन दिनों लॉक डाउन का समय अपने गांव में गुज़ार रहे हैं।

वो पिछले एक महीने ज़्यादा समय से अपने फार्म हाउस पर हैं यहा वो अपनी खेती पर ध्यान दे रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने खेत की फसल कटाई का वीडियो शेयर किया है। जिसपर उन्होंने लिखा "i love farming"।

आप को बता दें कि शाहवर अली अमिताभ बच्चन के साथ "बुड्डा होगा तेरा बाप" मूवी में और शाहरुख के साथ "ओम शांति ओम" मूवी में भी काम कर चुके हैं और जल्द ही सलमान खान के साथ "राधे" मूवी में बड़े रोले में दिखाई देने वाले हैं।


गौरतलब है कि देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन का आह्वान किया था। इसके बाद देशभर में लोग अपने घरों में रह रहे हैं।

meena

This news is Edited By meena