खाकी हुई शर्मसार: दो पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों ने महिला से किया दुष्कर्म

11/6/2019 5:23:09 PM

शाजापुर (सुनील गोयल): मध्य प्रदेश के सलसलाई थाने क्षेत्र से सामूहिक दुष्कर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें जेल में प्रहरी के पद पर पदस्थ 2 जेल पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों के खिलाफ ग्राम खेड़ावद निवासी महिला ने थाने में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है। वहीं महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा पति राजगढ़ जिले की उप जेल सारगंपुर में बंद है और मैं उनसे मिलने जेल पर आती- जाती रहती थी।

वहीं जेल प्रहरी हरि और माली सिंह ने मेरा नंबर ले लिया इसके बाद दोनों ने शुक्रवार की रात मुझे फोन लगाया और कहा कि तेरा पति बीमार है। इसलिए तुम सारंगपुर अस्पताल आ जाओ। इसके बाद मैंने मेरे मुंह बोले भाई को फोन लगाया तो मेरा मुंह बोला भाई रामचंद्र और उसका भांजा सागर दोनों आए और मुझे खेडावद से किठोर लेकर गए। वहीं इसके बाद मेरा मुंह बोला भाई रामचंद्र और उसका भांजा दोनों मुझे छोड़कर चले गए।

वहीं इसके बाद दोनों जेल प्रहरी मेरे पास आए और बारी-बारी से बलात्कार किया। वहीं इन दोनों के बाद मेरे मुंह बोले भाई रामचंद्र और सागर दोनों ने भी मेरे साथ बलात्कार किया। थाना प्रभारी प्रेमलता खत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि खेड़ावद की महिला ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें दो सारंगपुर की उपजेल में जेल पहरी के पद पर पदस्थ हैं और दो रामचंद्र व उसके भांजे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत तहत व एससी- एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh