तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री बने मोदी... PM मोदी की जीत के लिए शंकर लालवानी ने की पूजा

Monday, May 20, 2024-03:31 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी): लोकसभा चुनाव में भाजपा की देश में जीत को लेकर सभी नेता अपनी अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं। साथ ही भाजपा के 400 पार के नारे और नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूजा पाठ का भी दौर शुरू हो चुका है। इंदौर से भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने विधा धाम मंदिर पहुंचकर यहां भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना की। शंकर लालवानी ने ख़ास तौर पर 1100 कमल पुष्पों के साथ महादेव का अभिषेक किया और नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की कामना की।

PunjabKesari

सांसद प्रत्याशी शंकर लालवानी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सोम अमावस्या का दिन होने के कारण बहुत बड़ा पर्व माना जाता है। इसके लिए लोकसभा चुनाव में भाजपा को 400 सीटें और नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए आज भगवान भोलेनाथ की विशेष पूजा करते हुए 1100 कमल पुष्प अर्पित किए गए हैं।

PunjabKesari

शंकर लालवानी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर देश का विकास करेंगे। फिलहाल भाजपा की जीत को लेकर भाजपा के सभी नेता अपनी अपनी तरफ से हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अब देखना होगा कि देश के मतदाता किस पार्टी पर अपना भरोसा जताते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News