कैबिनेट मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का मां पंचतत्व में हुई विलीन, अंतिम यात्रा में पहुंचे कमलनाथ

9/10/2019 3:47:59 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की माताश्री शारदा देवी का अंतिम संस्कार आज शाम मुरार स्थित मुक्तिधाम में किया गया। मुखाग्नि उनके छोटे पुत्र एवं नरेन्द्र सिंह तोमर के भाई अजय प्रताप सिंह ने दी। इस मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि यह उनके और हमारे लिए बहुत बड़ी क्षति हैं।

ग्वालियर के उपनगर मुरार के आर्य नगर स्थित नरेन्द्र सिंह तोमर के निवास पर मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचे और मृत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की और नरेन्द्र सिंह तोमर से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की और उन्हें ढाड्स बधाया। उसके उपरांत उनके निवास से अंतिम यात्रा प्रारंभ हुई जो विभिन्न मार्गो से होती हुई मुरार मुक्तिधाम पहुंची। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह प्रमुख रूप से मौजूद थे।

शवयात्रा में भारी संख्या में भाजपा कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियों के नेता कार्यकर्ता समाजसेवी व्यवसायी बुद्धिजीवी प्रशासनिक अधिकारी और आमजन मौजूद थे। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे व्यक्तिगत क्षति बताते हुए कहा कि नरेंद्र सिंह को आगे बढ़ाने इनकी दिवंगत माँ का बड़ा योगदान था। वही प्रदेश अध्यक्ष का कहना था कि यह केवल नरेन्द्र सिंह या उनके परिवार की नही बल्कि पूरी बीजेपी परिवार की क्षति है।

इस मौके पर ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर केबीनेट मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर इमारती देवी सांसद अनूप मिश्रा ने दिवंगत माता श्री को श्रद्धांजलि देते हुए शोक संवेदना प्रकट की। वही नरेंद्र सिंह तोमर के पारिवारिक मित्र उदय घाटगे ने कहा कि माँ उनके साथ-साथ दोस्तो से भी प्यार करती थी और नरेंद्र सिंह को मजबूत बनाने और संबल प्रदान करने में उनका बड़ा योगदान था आज वे जहां है अपनी माताजी के आशीर्वाद से ही पहुंचे है।

 

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar