श्योपुर में नहीं थम रहा बदमाशों का कहर, व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर की लूट

2/25/2021 2:42:33 PM

श्योपुर (जे पी शर्मा): मध्यप्रदेश के श्योपुर में बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। 25 जनवरी को शाम करीब 8:00 बजे विजयपुर मंडी क्षेत्र में दो अज्ञात हथियारधारी बदमाशों ने एक व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर एवं पिस्टल अड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। घटना के बाद व्यापारी वर्ग ने एवं विजयपुर की जनता ने बाजार बंद का एलान कर अनिश्चितकालीन धरने का प्रर्दशन भी किया। जिसके चलते विजयपुर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए धरपकड़ एवं पुछताछ करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Sheopur, crooks, police

लेकिन आज रात्रि 10:24 पर फिर से दो अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने विजयपुर के मंडी क्षेत्र को गोली की गूंज से गुंजायमान कर दिया। बदमाशों ने उसी व्यापारी के मकान को टारगेट कर कट्टे से फायरिंग की और मौक़े से उड़न छू हो गये। हालांकि यह घटनाक्रम CCTV में कैद हो गया। लेकिन बदमाशों ने मूंह पर हैमलेट पहना हुआ था जिसकी वजह से उनका चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Sheopur, crooks, police

वहीं स्थानीय निवासियों का कहना है कि दो हथियारधारी बदमाश हाथ में कट्टटे को लहराते हुए उन्होंने फायरिंग की और वे भाग गए। घटना के 10 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला अपने संज्ञान में लिया।


Content Writer

Vikas Tiwari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static