श्योपुर में नहीं थम रहा बदमाशों का कहर, व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर की लूट

2/25/2021 2:42:33 PM

श्योपुर (जे पी शर्मा): मध्यप्रदेश के श्योपुर में बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। 25 जनवरी को शाम करीब 8:00 बजे विजयपुर मंडी क्षेत्र में दो अज्ञात हथियारधारी बदमाशों ने एक व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर एवं पिस्टल अड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। घटना के बाद व्यापारी वर्ग ने एवं विजयपुर की जनता ने बाजार बंद का एलान कर अनिश्चितकालीन धरने का प्रर्दशन भी किया। जिसके चलते विजयपुर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए धरपकड़ एवं पुछताछ करना शुरू कर दिया।

लेकिन आज रात्रि 10:24 पर फिर से दो अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने विजयपुर के मंडी क्षेत्र को गोली की गूंज से गुंजायमान कर दिया। बदमाशों ने उसी व्यापारी के मकान को टारगेट कर कट्टे से फायरिंग की और मौक़े से उड़न छू हो गये। हालांकि यह घटनाक्रम CCTV में कैद हो गया। लेकिन बदमाशों ने मूंह पर हैमलेट पहना हुआ था जिसकी वजह से उनका चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आया।

वहीं स्थानीय निवासियों का कहना है कि दो हथियारधारी बदमाश हाथ में कट्टटे को लहराते हुए उन्होंने फायरिंग की और वे भाग गए। घटना के 10 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला अपने संज्ञान में लिया।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari