दीपिका की बिकिनी के भगवा रंग के विरोध में उतरा शिवाजी संगठन, शाहरूख और दीपिका का जलाया पुतला, दी ये चेतावनी

12/15/2022 11:39:51 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का विरोध लगातार बढ़ते जा रहा है। सबसे पहले इंदौर के विधायक ने ट्वीट करके इनके फिल्म ना देखने का विरोध दर्ज कराया था। वही प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कड़ी चेतावनी जारी की थी। उसके बाद आज इंदौर के मालवा मील चौराहे पर अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का शिवाजी संगठन ने पुतला जलाया।

फ़िल्म पठान जिसमें अभिनेता शाहरुख खान एवं जेएनयू के टुकड़े टुकड़े गैंग की सदस्य दीपिका पादुकोण नाम मात्र के कपड़े पहने हुए हैं जिसका रंग है भगवा और गाने का ये सीन है। उस गाने का नाम है बेशर्म रंग है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह दूषित मानसिकता का परिचय है। किसी एक वर्ग को अपमानित करने का षड्यंत्र है। हमारी मांग है कि मध्यप्रदेश और पूरे देश में इस फिल्म को बैन किया जाना चाहिए।

इंदौर के मालवा मिल चौराहे पर शिवाजी संगठन द्वारा पठान फिल्म के अभिनेता शाहरुख खान का संगठन द्वारा पुतला दहन किया गया जिसमें संगठन के सभी पदाधिकारी और कुछ महिलाएं उपस्थित थी जिसमें महिलाओं द्वारा चौराहे पर शाहरुख खान के पुतले को चप्पलों से मारते हुए संगठन द्वारा शाहरुख खान के मुर्दाबाद के नारे लगाकर विरोध किया गया। शाहरुख खान के विरोध में वीर शिवाजी संगठन के सभी लोग उपस्थित थे। उनका कहना था कि भगवा कलर के जो छोटे कपड़े पहन कर उसमें नृत्य किया है। हम उसका विरोध करते हैं। इसके साथ ही इंदौर मध्य प्रदेश और पूरे देश में फिल्म जहां लगाई जाएगी वहां उसका विरोध करेंगे।

meena

This news is Content Writer meena