1 महीने बाद स्वस्थ होकर घर लौटा खरगोन हिंसा में घायल शिवम, शिवराज सरकार का जताया आभार

5/13/2022 3:53:07 PM

खरगोन(ओम रामनेकर): खरगोन में रामनवमीं के जुलूस पर पथराव बाद शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भड़की हिंसा के दौरान गंभीर रूप से घायल हुआ शिवम शुक्ला घर लौट आया है। इंदौर के निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर 34 दिन बाद सकुशल लौटे शिवम के परिजनों ने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री ओर जिले के प्रभारी मंत्री का सहयोग के लिये आभार माना है।
PunjabKesari

गौरतलब है कि गत 10 अप्रैल रामनवमीं पर जुलूस पर हुए पथराव बाद तालाब चौक, माली मोहल्ला, गौशाला मार्ग, संजय नगर, भाटवाड़ी, भावसार मोहल्ला में पथराव, आगजनी के दौरान शिवम के सिर पर गंभीर चोट आई थी। गंभीर अवस्था में उसे इंदौर रैफर किया गया था। निजी अस्पताल करीब 32 दिन चले ईलाज़ के दौरान शिवम ने जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष किया। ईलाज़ के दौरान मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने अस्पताल प्रबंधन से चर्चा कर उचित ईलाज़ के निर्देश दिये थे। मुख्यमंत्री ने परिजनों व अस्पताल प्रबंधन को शिवम के ईलाज़ सारा खर्च मप्र सरकार द्वारा वहन करने का आश्वासन भी दिया था।

PunjabKesari
शिवम के मामा सुरेंद्र कुमार जोशी ने कहा हमारा बच्चा घर लौट आया है बड़ी राहत महसूस हो रही है। अब यही कामना है कि वह पूरी तरह स्वस्थ्य होकर पहली की तरह हो जाये। उन्होंने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, प्रभारी मंत्री सहित सभी शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News