शिवानी हुई कृष्ण की दीवानी, रचाएंगी भगवान लड्डू गोपाल से विवाह , होली के बाद घर में शुरू हो जाएंगी तैयारियां....

3/24/2024 4:19:07 PM

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बन गई है। मीरा जैसी भक्ति में लीन ग्वालियर की मात्र 23 साल की शिवानी लडडू गोपाल के प्रेम की दीवानी होकर अब लड्डू गोपाल के साथ शादी करेंगी। शिवानी ने बताया है कि उसको भगवान कृष्ण सपने में कई बार दिखाई देते हैं। सपने में शिवानी के भगवान कृष्ण आते हैं और कई बार उसकी शादी हुई और विदाई हुई, लेकिन अब हकीकत में उसकी शादी धूमधाम से उन्ही के साथ होने जा रही है। 17 अप्रैल को बड़ी धूमधाम से शिवानी का विवाह होगा और वृंदावन से बारात आएगी 18 अप्रैल को विदाई होगी। वहीं शादी को लेकर शिवानी के परिवार वाले खुश नहीं हैं। शिवानी के परिवार के लोग भी तरह-तरह की बातें कर रहे हैं
 पर शिवानी के माता-पिता शिवानी के साथ हैं।

PunjabKesari
शिवानी ग्वालियर के न्यू बृज विहार कॉलोनी में रहती हैं। शिवानी के पिता रामप्रताप परिहार और माता मीरा परिहार इस विवाह का विरोध जरूर कर रहे हैं। लेकिन बेटी के हठ के आगे वह भी उसे मान्यता देने को मजबूर हैं। शिवानी ने बीकॉम तक शिक्षा ग्रहण की है। शिवानी ने बताया कि लड्डू गोपाल से विवाह करने का सपना उनका बचपन से था। शिवानी ने कहा कि अक्सर लड्डू गोपाल उनके सपने में आते थे और शादी की रस्में होती थीं। जिसे अब वह हकीकत का रूप देने जा रही हैं।

PunjabKesari
शिवानी को उनकी मां ने, कृष्णा गोपाल की एक पीतल की प्रतिमा भी  लाकर दी है। वो उसे हर पल अपने साथ रखती हैं। शिवानी का कहना है कि उसके इस विवाह से उसके कई रिश्तेदार खुश नहीं हैं। लेकिन उसे किसी से कोई मतलब नहीं है। मीरा ने भी बहुत कुछ छोड़ दिया तो क्या में लड्डू गोपाल के लिए बनावटी रिश्तों को नहीं छोड़ सकती। जिसने मुझे यह जीवन दिया है उसे ही यह जीवन समर्पित करना है।

PunjabKesari
शिवानी के विवाह का कार्यक्रम 15 अप्रैल से शुरू हो जाएगा। 18 तारीख को विदाई समारोह है और 17 तारीख को बरात आगमन होगा शिवानी का विवाह ग्वालियर में कैंसर पहाड़ी पर स्थित शिव मंदिर में होगा। यहां पर वृंदावन से बारात आएगी इसके बाद शिवानी के घर पर 250 से ज्यादा लोगों का खाना पीना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News