जनता से बोले शिवराज- कांग्रेसी आएगा, दारू-पैसा लाएगा और तुम्हें फंसाएगा

3/13/2019 4:29:51 PM

भोपाल: प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर चल रही है। राजनीतिक दल सभाएं पर सभाए कर रहे है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ग्वालियर के बैराड़ की विजय संकल्प यात्रा में पहुंचे और उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। शिवराज ने कहा कि 'भले ही आज मैं सीएम नहीं हूं, लेकिन जनता के अधिकार की लड़ाई सड़कों पर लड़़ूंगा। चारों तरफ हाहाकार मच गया है। गरीबों के कल्याण की योजनाओं पर रोक लगा दिया है। मैंने मुख्यमंत्री रहते हुए फैसला किया था कि शराब की नई दुकानें नहीं खुलने दी जाएंगी और धीरे-धीरे समाज को नशामुक्त बनाया जाएगा। कांग्रेस कमाई बढ़ाने के लिए देशी शराब की दुकानों में अंग्रेजी शराब की व्यवस्था कर रही है'।
 



कांग्रेस के जाल में मत फंसना- शिवराज
शिवराज ने आगे कहा कि 'कांग्रेसी आएगा, दारू लाएगा, पैसा लाएगा, तुम्हें फंसायेगा। कांग्रेस के जाल में मत फंसना। मेरे भाइयों-बहनों, संकल्प लीजिए कि बीजेपी को जिताकर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनायेंगे। मैंने संबल योजना में गरीबों के लिए तय किया था कि दो सौ रुपया महीना, अब उनके छह हजार रुपये बिल आ रहे हैं। गरीबों के साथ अब यह अन्याय नहीं होने दूंगा। मैंने मुख्यमंत्री विवाह योजना शुरू की थी, ताकि गरीब की बेटी भी सम्मान से विदा हो जाये, लेकिन कमलनाथ के मंत्री अब शादी में पीने और पिलाने की व्यवस्था में लग गए हैं। इतना ही नहीं, अब देशी के साथ अंग्रेजी शराब बेचने की भी नई व्यवस्था कर रहे हैं'।
 


किसानों को लेकर राहुल गांधी पर बोला हमला
किसानों की कर्जमाफी को लेकर शिवराज ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'राहुल जी ने कहा था कि दस दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, तो वह मुख्यमंत्री को ही बदल देंगे। आज अस्सी दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अब तक कर्ज माफ नहीं हो सका।अब कह रहे हैं कि आचार संहिता लग गई है, चुनाव के बाद कर्जा माफ करेंगे। टाइम काटू अभियान चला रहे हैं। राहुल गांधी के दस दिन के हिसाब से तो अब तक आठ मुख्यमंत्री बन गए होते । किसानों को अब नोटिस आने लगा है कि पैसा दो नहीं, तो तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई होगी। जिनका कर्जा माफ भी हुआ है, वह राशि 30, 70 और 100 रुपये है। ना कर्जा माफ हुआ, न फसलों की उचित कीमत मिल रही है'।
 

suman

This news is suman