BJP मंडल अध्यक्ष हत्या पर गरमाई सियासत, शिवराज ने कहा-अगर हत्यारे न पकड़े गए तो होगा प्रदर्शन

1/23/2019 12:55:37 PM

बड़वानी: मध्यप्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद सियासत गरमाई हुई है। जिसमें भाजपा कमलनाथ सरकार को घेरने में जुटी हुई है। जिसके चलते पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भाजपा मण्डल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को श्रद्धांजलि देने मंगलवार को जिले के बलवाड़ी पहुंचे। जहां उन्होंने मनोज ठाकरे को श्रद्धांजलि देकर परिवार के साथ दुख के पल सांझे किए।

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर बड़वानी जिले में आए। शिवराज जुलवानीया होते हुए सीधे बलवाड़ी पंहुंचे उन्होंने मनोज ठाकरे को श्रद्धांजलि अर्पित की साथ ही शोक सभा मंच से गृहमंत्री सहित कांग्रेस के अन्य नेताओ पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के बाद अराजकता का माहौल है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि मनोज के कातिल जल्द पकड़े जाए अन्यथा 5 दिन बाद मण्डल स्तर पर प्रदर्शन और 10 दिन बाद बड़वानी में घेराव किया जाएगा। 



वहीं उन्होंने ऋण माफ़ी पर कहा कि वचन पात्र में कर्ज माफ़ी की बात थी लेकिन अब कांग्रेस सरकार ने किन्तु-परन्तु शुरू कर दिया और हरा,पिला,फ़ार्म भरवाना शुरू कर दिया है। सरकार किसानों को भवान्तर का पैसा दे नही रही जबकि योजनाओ को बन्द किया जा रहा है।

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR