उपचुनाव के लिए तैयार शिवराज और महाराज की जोड़ी, दोनों आज पहली बार करेंगे धुआंधार रैली

7/14/2020 12:39:33 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने बिगुल फूंक दिया है। वर्चुअल रैली के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता अब जनता के बीच पहुंचेंगे। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देवास और आगर में धुआंधार दौरे के लिए निकल पड़े हैं। आज ऐसा पहली बार होगा कि महाराज और शिवराज एख साथ किसी दौरे पर जा रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों दिग्गज नेता हाटपिप्लिया दौरे के लिए भोपाल से निकल चुके हैं।   



पहली बार साथ आए शिवराज और महाराज...  
बीजेपी में शामिल होने के बाद आज ऐसा पहली बार होगा जब सिंधिया और शिवराज भोपाल से बाहर एकसाथ दौरे पर जा रहे हैं। हालांकि इससे पहले दोनों नेता कई बार एक साथ वर्चुअल रैली को संबोधित कर चुके हैं। लेकिन राजधानी के बाहर किसी दुसरे शहर में पहली बार दोनों जनता को संबोधित करेंगे।



भोपाल में उमा भारती से मिले सिंधिया...
राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सुबह 9:45 बजे प्लेन से भोपाल पहुंचे। इस बीच उन्होंने उमा भारती से मुलाकात की। उमा भारती के बंगले पहुंचने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत मंत्रोच्चार औऱ तिलक लगाकर किया गया। वहीं उमा भारती और ज्योतिरादित्य सिंधिया की काफी देर बंद कमरे में चर्चा भी हुई। उमा भारती से मुलाकात के बाद शिवराज के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया हाटपिप्लिया के लिए रवाना हो गए।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar