बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए शिवराज ने की अपील, कमलनाथ सरकार को भी जगाया

9/15/2019 1:33:00 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश में भारी बारिश के कारण कई जिलों के हालात बिगड़ गए हैं। भारी बारिश के कारण लोगों को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि अतिवृष्टि के कारण प्रदेश भर में हाहाकार मचा हुआ है। मंदसौर के बिगड़ते हालातों के बारे में चर्चा करते हुए शिवराज ने कहा कि मल्हारगढ़ के आसपास के गांवों की बुरी स्थिति है चारो तरफ तबाही का मंजर है अभी भी कई लोग फंसे है कई लोगो को निकाला जा चुका है।



CM कमलनाथ से की अपील...
मुख्यमंत्री कमलनाथ से अपील करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'सरकार को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जाना चाहिए। मंदसौर की जनता से अपील करते हुए शिवराज ने कहा कि ‘धैर्य रखें सतर्क रहें प्रदेश आपके साथ खड़ा है। समाजसेवी संस्थाओं का धन्यवाद देता हूं लोगो की मदद के लिए प्रदेश के लोगों से अपील करता हुं बाढ़ पीड़ितों की मदद करे।’



आज जाएंगे राजधानी भोपाल के बैरसिया ...
शिवराज ने बताया कि वे आज राजधानी भोपाल के बैरसिया क्षेत्र में किसानों की फसल देखने जाएंगे, उसके बाद राजगढ़ जाएंगे। सरकार पर कर्जमाफी का वादा पूरा नही करने का आरोप लगाते हुए शिवराज ने कहा सरकार से आग्रह है कि वह बाढ़ से पीड़ित लोगों को तत्काल सहायता प्रदान करे। किसानों की फसल का कई जगह सर्वे शुरू नही हुआ। शिवराज ने किसानों से अपील की चिंतित ना हों मैं सरकार से मुआवजा देने की मांग करूंगा।

होशंगाबाद में कलेक्टर और SDM विवाद पर बोले शिवराज...
कलेक्टर और SDM विवाद को लेकर शिवराज ने कहा कि कि ‘प्रदेश में अभी प्रशासनिक अराजकता है। संवैधानिक संकट बन रहा है जल्द ही कार्यवाही करें और जांच का नाटक बंद करें, परिस्थितियों की गंभीरता को सरकार समझ नही रही है।

Vikas Sharma

This news is Edited By Vikas Sharma