शिवराज का कमलनाथ सरकार पर हमला, कहा- राजनीति की बजाए राजधर्म का पालन करे कांग्रेस

2/3/2019 3:25:05 PM

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि 'कांग्रेस सरकार ने आयुष्मान भारत योजना को ठीक से लागू किये बिना, राज्य बीमारी सहायता कोष को बंद कर दिया, जिसके कारण मरीज दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। सरकार से आग्रह करता हूं कि जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ न करे। आयुष्मान भारत और राज्य बीमारी सहायता कोष को शीघ्र लागू करे।' उन्होंने कहा कि 'आयुष्मान भारत योजना में निजी अस्पतालों को इलाज के तय पैकेज से 10% ज्यादा राशि देने में भी कांग्रेस सरकार पीछे हट रही है। इसके कारण भी निजी अस्पताल योजना में रुचि नहीं ले रहे हैं। यही आग्रह करता हूं कि कांग्रेस जनता से जुड़े इस मुद्दे पर राजनीति की बजाय राजधर्म का पालन करे।'


 

शिवराज ने कहा कि 'हमारी सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को मौजूदा कांग्रेस सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल दिया। चुनाव के समय जितने वादे जनता से किये गए थे, अब उन सबसे मुकर रहे हैं। ईमानदारी से देश की सेवा करने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2019 के बजट में अनेकों ऐसे निर्णय लिए गए हैं जो देश की अधोसंरचना के विकास व हर वर्ग के नागरिकों के लिए हितकारी सिद्ध होंगे। उन्होंने कहा कि 'किसानों को प्रतिवर्ष 6000 रुपए, मजदूरों को प्रतिमाह 3000 रुपए की पेंशन, 5 लाख तक की आय वालों का टैक्स माफ जैसे अनेकों फैसले हैं जो क्रांतिकारी हैं। निश्चित रूप से भारत के नागरिकों को इससे फायदा मिलेगा। 




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा देश का पीएम बनाना है

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'न्यू इंडिया बनाने का सपना जो हमारे प्रधानमंत्री ने देखा है, उसे पूरा करने में योगदान हमें आगामी चुनाव में उन्हें जिताकर देना है। पूरी ताकत के साथ हमें जुटना है और सरकार के जनहितकारी फैसलों को जनता तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि 'मैं चाहता हूं कि केंद्र में पुनः सरकार बनाने में सबसे बड़ा योगदान हमारे मध्यप्रदेश का हो सोशल मीडिया का ऐसा उपयोग कीजिए कि भाजपा मध्यप्रदेश में सभी की सभी सीटें जीते और नरेंद्र मोदी पुन: प्रधानमंत्री बनकर देश का नव निर्माण कर सकें।


 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar