कांग्रेस की चूक पर शिवराज का बड़ा हमला, 'न देश की परवाह न प्रदेश की'

9/20/2019 3:16:44 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप और तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। वहीं, नेता भी अपने विरोधियों को घेरने में कोई मौका नहीं छोड़ रहे। मप्र के पूर्व सीएम  शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस से हुई बड़ी चूक पर हमला बोलते हुए कहा है कि ये है कांग्रेस का असली रुप, जिसने न देश की परवाह की ना प्रदेश की।

बता दें कि, शुक्रवार को भोपाल में कांग्रेस की बड़ी बैठक भोपाल में आयोजित की गई है। इस बैठक में आर्थिक मंदी, बेरोजगारी आदि समस्याओं को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ रणनीति बनाकर प्रदेश भर में आंदोलन को लेकर रुपरेखा तैयार करना था। लेकिन रुपरेखा तैयार होने से पहले ही संगोष्ठी में लगा बैनर चर्चा में आ गया है। मंच पर लगे बैनर में 'मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी' की जगह 'मध्य देश कांग्रेस कमेटी' लिखा गया। जिस पर शिवराज ने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। 

 


शिवराज ने ट्वीट कर साधा निशाना
कांग्रेस बैठक की तस्वीरों को शेयर हुए शिवराज ने लिखा ये है कांग्रेस का असली रूप, जिसने कभी ना देश की परवाह की ना प्रदेश की। जो लोग मध्यप्रदेश भी ठीक से नहीं लिख सकते, उनसे हम जनता क्या, कौन सी और कैसी उम्मीद रखे। आप ही बताइए।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar