शिवराज कैबिनेट की मंत्री पर मंडरा रहा टिकट कटने का डर, सीएम की शरण में पहुंची

11/3/2018 4:28:21 PM

भोपाल: प्रदेश में बीजेपी के टिकटों का आबंडन होते ही विरोध शुरू हो गया है। यहां टिकट ना मिलने से नाराज नेता पार्टी से विरोधावास कर रहे हैं, वहीं कई नेता अन्य दलों में शामिल हो रहे है।एक तरफ यहां कोई निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर रहा है तो बहुत से नेतागण सीएम हाउस के बाहर हंगामा कर रहे हैं। इसी चक्रवात में दूसरी लिस्ट में टिकट कटने के डर से मंत्री-विधायक सीएम से मिलने उनके आवास पर पहुंच रहे है। 

फिलहाल पन्ना सीट के लिए भी अभी टिकट का एलान नहीं किया गया है। कयास लगाए जा रहे है कि वर्तमान सरकार में मंत्री व पन्ना विधायक कुसुम महदले की बढ़ती उम्र, एंटी इनकंबेंसी और उनका सख्त रवैया मुश्किलें बढ़ा सकता है। भाजपा ने 177 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है जिसमें तीन मंत्री और 27  विधायकों के टिकट काटे गए हैं। ऐसे में मेहदेले को भी अपने टिकट कटने का डर सता रहा है। जिसके चलते वे सीएम हाउस मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने पहुंची है। हालांकि सीएम और उनके बीच क्या बात हुई और इसका क्या नतीजा आएगा ये आनेवाला वक्त भी बताएगा।

गौरतलब रहे कि भाजपा ने अभी इंदौर की सभी नौ सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। वहीं भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र से भी उम्मीदवार की घोषणा होना बाकी है। इस सीट से पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर चुनाव लड़ते हैं। उनकी बढ़ती उम्र को देखते हुए गौर को चुनाव मैदान में नहीं उतारना चाहती।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR