तो इस वजह से केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में नही पहुंचे शिवराज

10/20/2018 5:29:06 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण को लेकर दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होनी है, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बैठक में भाग नहीं ले पाएंगे। सूत्रों के अनुसार भोपाल में चुनाव प्रक्रिया से संबंधित एक बैठक होनी है, इसके कारण शिवराज ने अपना दिल्ली दौरा टाल दिया है।
 



राजधानी भोपाल में होने वाली इस चुनावी बैठक में तैयारियों को लेकर चर्चा होगी। इस बैठक में सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, नरेंद्र सिंह तोमर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के अलावा अन्य बड़े नेता भी शामिल होंगे।



इस बैठक के को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि चुनाव को लेकर हर तरह की रणनीति बनाने का काम हो रहा है, इसीलिए यह बैठक बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी चयन को लेकर भी हम फीड-बैक ले रहे हैं। सर्वे का काम भी पूरा हो चुका है। इस बैठक में प्रत्याशी चयन को अंतिम रूप दिया जाएगा, और इस दौरान तय नाम केंद्रीय चुनाव समिति को भेजे जाएंगे। केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि इस महीने के आखिरी में प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी होगी।

बता दें कि, 20 अक्टूबर को दिल्ली में भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक है। इसमें मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए प्रत्याशियों का नाम तय किया जाएगा।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar