रतलाम प्राचार्य के निलंबन पर शिवराज ने कमलनाथ को घेरा, बोले- वीर सावरकर की घृणा ने आपको अंधा बना दिय

1/15/2020 5:45:39 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में वीर सावरकर पर राजनीति गरमाई हुई है। रतलाम में सरकारी स्कूल के प्राचार्य को स्कूल में वीर सावरकर की फोटो लगी कॉपिया बांटने को लेकर निलबिंत करने को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने सीएम कमलनाथ ने बड़ा हमला किया है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कांग्रेस सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

शिवराज सिंह ने रतलाम के स्कूल प्राचार्य के निलंबन को लेकर सीएम कमलनाथ से सवाल किया। उन्होंने कहा कि आपको वीर सावरकर से इतनी घृणा है कि आपको उसने पूरी तरह से अंधा बना दिया है। कांग्रेसी सोच के कारण ही आप अपने ही देश की महान विभूतियों का अपमान कर रहे हैं। आपके इस कृत्य से प्रदेश शर्मसार हुआ है।

 


एक अन्य ट्वीट करते हुए शिवराज सिंह ने कमलनाथ को संबोधन करते हुए कहा कि यदि आपने देश की इस महान विभूति, स्वतंत्रता सेनानी, वीर सावरकर के बारे में पढ़ा होता तो आप ऐसा निकृष्टतम कृत्य ना करते। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, मैं वीर सावरकर जनहितार्थ समिति से आग्रह करता हूं कि एक कॉपी आपको भी भेजें, ताकि आप इस महान विभूति द्वारा राष्ट्र के लिए किये योगदान को जान सकें।



वहीं उन्होंने रतलाम प्राचार्य के निलंबन की निंदा करते हुए कहा कि राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित और शत-प्रतिशत परीक्षा परिणाम देने वाले प्राचार्य को निलंबित करने का समाचार सुनकर मन विचलित है। यह बेहद दुखद और निंदनीय भी है। इस ओछी राजनीति की मैं कड़ी निंदा करता हूं और तत्काल प्राचार्य को बहाल करने की मांग करता हूं।

 

meena

This news is Edited By meena