इमरती देवी पर भड़के शिवराज, नसीहत देकर सत्ता वापसी का किया दावा

1/25/2020 5:04:30 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने पत्रकारों से रुबरु होते हुए सत्ता वापसी का दावा किया है। उन्होंने कहा कि ‘जिस प्रकार प्रदेश में जनता के बीच हाहाकार मचा हुआ है, उसे देखते हुए बीजेपी केवल मुरैना जिले के विधानसभा के उपचुनाव में ही नहीं बल्कि प्रदेश की सत्ता में भी वापसी करेगी।’ पूर्व सीएम ने इमरती देवी के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि विरोध करना विपक्ष का अधिकार है। सत्ता पक्ष, विपक्ष की आवाज नहीं कुचल सकता, बल्कि हम ऐसी मानसिकता को ही कुचल देंगे। वहीं शिवराज ने सिंधिया को भू माफिया और कैलाश विजयवर्गीय के पोहे वाले बयान पर चुप्पी साध ली।

राजमाता विजयाराजे सिंधिया की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने वे ग्वालियर पहुंचे थे। सिंधिया परिवार की छत्री में आयोजित समारोह में शिवराज समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी मौजूद थे। महाआर्यमन सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया और शिवराज सिंह चौहान से बात भी की। हालांकि इस कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद नहीं थे। शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान भजन भी गया।



बता दें कि, ग्वालियर ज़िले के भगवत सहाय सभागार में शुक्रवार को राष्ट्रीय बालिका दिवस पर बेटियों के लिए सम्मान समारोह के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए इमरती देवी ने बीजेपी पर एक विवादास्पद बयान दिया था उन्होंने राजगढ़ की घटना के बाद कलेक्टर को लेकर चल रही खींचतान और बीजेपी के आंदोलन पर कहा कि, 'हम कांग्रेसी हाथी हैं, चलते रहते हैं और कुत्ते भौंकते रहते हैं। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है।


 

meena

This news is Edited By meena