शिवराज ने ट्वीट कर कांग्रेस को दी नसीहत, ''आप ट्वीट-ट्वीट खेलो, हमें काम करना है''

6/7/2020 1:12:18 PM

भोपाल: उपचुनाव के नजदीक आते ही भाजपा कांग्रेस में एक बार फिर वार पलटवार का दौर शुरू हो गया है। जहां एक ओर कांग्रेस के नेता लगातार शिवराज सरकार पर हमला कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अब सीएम शिवराज ने भी कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा है। सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए कांग्रेसी नेता आजकर कल ट्वीट- ट्वीट खेल रहे हैं।
 


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को जवाब देते हुए ट्वीट किया है कि ‘जब उनकी सरकार थी तब भ्रष्टाचार छोड़ अगर उन्होंने अगर जनता के सोशल इशूज़ का संज्ञान लिया होता तो आज सोशल मीडिया का सहारा नहीं लेना पड़ता! चलिए कोई बात नहीं, वो राजनीति करते रहे और हम काम। जनता तो सब जानती ही है। शिवराज ने आगे लिखा है कि मेरा कांग्रेसी मित्रों से ये आग्रह है कि वो अपने ट्वीट की संख्या बढ़ाए और उचित समय का भी ध्यान रखे। आजकल ये हो रहा है की वो किसी भी वस्तु को मुद्दा कहते हुए ट्वीट-ट्वीट खेलते रहते है, और मैं पहले ही जनता की हर एक समस्या का संज्ञान ले कर उस के निवारण हेतु काम शुरू कर देता हूँ।
 


दरअसल किसानों के मुद्दे को लेकर कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता जैसे, पूर्व सीएम कमलनाथ, जीतू पटवारी, विवेक तन्खा और दिग्विजय सिंह लगातार सोशल मिडिया के माध्यम से शिवराज सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने भी ट्विटर के जरिए शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘शिवराज जी, हमारी कोशिश रहती है कि अपने अस्थायित्व को जानते हुए आप किसानों पर गोलीबारी करके जुल्म न ढाएं, व्यापम जैसे घोटाले न करें, माफियाओं को संरक्षण न दें, साथ ही मजदूरों, किसानों, युवाओं, महिलाओं समेत आमजन के मुद्दों पर आपका ध्यान खींचना व समाधान का प्रयास हमारा कर्तव्य है’

 

 

 

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar