जनता के बीच पहुंचकर शिवराज ने ''कमलनाथ सरकार'' को दी ये चेतावनी

12/27/2018 1:08:33 PM

भोपाल: हार का गम भुलाकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज लगातार जनसंपर्क कर रहे है, लोगों के बीच पहुंचकर फोटो, सेल्फी खिंचवा रहे है। इसी कड़ी में शिवराज मंडला से भोपाल जाते समय कुछ देर के लिए इटारसी स्टेशन पर रुके। समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने यहां उनका जोरशोर से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि 'जनकल्याणकारी योजनाएं बंद नहीं होनी चाहिए'। 


शिवराज ने कहा कि 'हमें वोट अधिक मिले, बस थोड़ी सीटें कम आई हैं। कांग्रेस ने आधी-अधूरी सरकार बनाई है, हमने ऐसी सरकार नहीं बनाई थी। सरकार अभी नई है, इसलिए उन्हें काम करने दीजिए। अभी मैं कुछ नहीं कहूंगा। मैंने कमलनाथ सरकार से कहा कि जनकल्याणकारी योजनाए बंद नहीं होना चाहिए, जिससे जनता का नुकसान हो'। वहीं कार्यकर्ताओं के जोश को देख चौहान ने कहा कि  'मुझे क्या मालूम था कि हारने के बाद भी हर जगह हीरो जैसा स्वागत होगा'। 


लोगों ने खींची सेल्फी
इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कार्यकर्ताओं ने एसी कोच में जमकर सेल्फी ली, क्योंकि पद से हटते ही अब शिवराज सिंह एक कॉमन मैन थे। कोई रोकटोक नहीं थी। दर्जनों कार्यकर्ताओं ने उनके कोच में पहुंचकर बर्थ पर सेल्फी ली और चर्चा की।शिवराज सिंह ने भी सहजता से फोटो खिंचवाई और ठहाके लगाए।

 

suman

This news is suman