शिवराज सरकार दवाखाने की बजाय खोल रही है दारूखाने: जीतू पटवारी

5/11/2020 4:21:25 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की पूर्व कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाए कि जब प्रदेश में दवाखाने खोलने की है तो शिवराज सरकार दारूखाने खोलने पर जोर दे रही है। साथ उन्होंने कहा कि प्रदेश में उद्योग शुरू नहीं हुए, लेकिन ट्रांसफर उद्योग तेजी से चल रहा है। कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी प्रेस कांफ्रेंस कर प्रदेश की शिवराज सरकार आरोप लगाए।

वहीं कांग्रेस नेता जीतू पटवारी  ने आरोप लगाया कि शिवराज सिंह ने साजिश करके 45 दिन पहले सत्ता हथियाई। कोरोना काल में दवाखाने की जरूरत थी, लेकिन शिवराज से दारूखाने खोलने में लगे हैं। किसानों को लेकर उन्होंने कहा कि उनपर लाठी चार्ज किए जा रहे हैं, जबकि पकड़ना अपराधियों को चाहिए था। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश उधोग शुरू नहीं हुए, चालू हुए तो ट्रांसफर उधोग शुरू हो गया। जब कांग्रेस ने तबादले किए थे यही शिवराज सिंह और नरोत्तम मिश्रा ने बड़े-बड़े बयान देकर कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते थे। अब जब कोविड को लेकर पूरा प्रदेश त्राहि त्राहि कर रहा है तब बीजेपी सरकार तबादले में व्यस्त है। सरकार की सोच कैसी है? कोविड मैनेजमेंट छोड़कर शिवराज सरकार पॉलिटिकल मैनेजमेंट है।

जीतू पटवारी यहीं नहीं रूके उन्होंने आरोप लगाया कि शिवराज ने मंत्रिमंडल नहीं दिया, लेकिन पार्टी के जिला अध्यक्ष जरूर बना दिए। मंत्री नरोत्तम मिश्रा और तुलसी सिलावट को मलाईदार पद दे दिए। प्रदेश के बाहर से मजदूरों को लाने आईएएस अफसरों की टीम बनाई, लेकिन अफसरों की लापरवाही से औरंगाबाद से आने वाले मजदूर रेल दुर्घटना का शिकार हो गए।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh