जीतू पटवारी का तंज- ''शिवराज अच्छे इंसान, फिर क्यों टाइगर बनना चाहते हैं''

12/24/2018 9:46:20 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान के 'टाइगर जिंदा है' वाले बयान पर दिग्विजय सिंह के बाद कांग्रेस के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने तंज कसा है। जीतू पटवारी ने कहा है कि 'शिवराज सिंह अच्छे इंसान हैं फिर वो दूसरी प्रजाति में क्यों जाना चाहते हैं'। 

 

राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद मंत्रिमंडल को लेकर गहमागहमी मची हुई है। इस बीच कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी चुनाव जीतने के बाद पहली बार मीडिया से खुलकर बातचीत की।  मंत्रिमंडल में स्थान मिलने को लेकर सवाल पूछे जाने पर जीतू पटवारी ने कहा कि इसका फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे। मैंने अपने मन की बात राहुल गांधी तक पहुंचा दी है। 

जीतू पटवारी ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो काम दिया है, अब तक उन्होंने उसे ईमानदारी के साथ निभाया है। इसके अलावा पटवारी ने इस बात की पैरवी की है, कि इंदौर को स्वच्छता सर्वेक्षण में तीसरी बार भी नंबर एक पर आना चाहिए। इसके लिए इंदौर नगर निगम के साथ ही कांग्रेस सरकार भी पूरा सहयोग करेगी। उन्होंने अधिकारियों को अनुशासन में रहकर काम करने की हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी अधिकारी पर बदले की भावना से कार्रवाई नहीं की जाएगी।

 

suman

This news is suman